तीन भारतीय खिलाड़ियों ने हाल के मजबूत प्रदर्शन के साथ, एक विजयी प्रतियोगिता सुनिश्चित की

    BCCI ने Asia Cup के लिए भारतीय टीम जारी कर दी है, और टीम 28 अगस्त 2022 को कट्टर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ अपने टूर्नामेंट की शुरुआत करेगी। घोषित टीम T20 World Cup के लिए संभावित टीम पर भी संकेत देती है।

    सूर्यकुमार यादव भारत के उभरते सितारे सूर्यकुमार यादव भारत के उभरते सितारे

    जब से IPL 2022 समाप्त हुआ है, भारत ने चार टी20 सीरीज खेली हैं जिसमें खेल संयोजन और नए अपनाए गए आक्रामक इरादे के साथ बहुत सारे प्रयोग किए गए हैं। एशिया कप टीम में तीन खिलाड़ी शानदार फॉर्म में हैं। इन खिलाड़ियों का फॉर्म आगे भारत के सफल टूर्नामेंट के लिए एक उचित आश्वासन है, जो उन्हें जीतने के लिए पसंदीदा बनाता है।

    सूर्यकुमार यादव

    सूर्यकुमार यादव मध्यक्रम के आदर्श बल्लेबाज हैं जिनकी भारत को हमेशा जरूरत थी। पिछले कुछ अंतरराष्ट्रीय मैचों में टीम इंडिया के लिए सूर्यकुमार यादव ने पारी की शुरुआत की है. इससे पहले वह अपने सामान्य स्थान पर चौथे स्थान पर खेलते थे। लेकिन एक चीज जो थोड़ी भी नहीं बदली, वह थी उनकी आक्रामक लेकिन संतुलित बल्लेबाजी शैली। उनके संपर्क में रहने से भारतीय मध्यक्रम काफी स्थिर और मजबूत नजर आ रहा है। वह पारी को आगे बढ़ाने की क्षमता रखते हैं और कभी भी भारत के लिए मिस्टर 360 बन सकते हैं।

    भुवनेश्वर कुमार

    भारत के अनुभवी स्विंग किंग ने लाल गेंद और एकदिवसीय क्रिकेट को पूरी तरह से इस तरह के छोटे प्रारूप के टूर्नामेंट पर ध्यान केंद्रित करने के लिए छोड़ दिया। भुवनेश्वर कुमार का फॉर्म में होना विरोधी टीम के किसी भी ओपनिंग बल्लेबाज के लिए बुरी खबर है। वह गेंद की स्विंग दिशा की अपनी शानदार कमान के लिए जाने जाते थे और अब वह और भी बेहतर बनकर उभरे हैं। पिछली कुछ श्रृंखलाओं के दौरान, वह उस गेंदबाज की तरह दिखे जो अपनी गेंदबाजी से आक्रामक पावर प्ले बल्लेबाजी की तारीफ करता है। जबकि बल्लेबाज पहली गेंद से हिट करने की योजना के साथ आते हैं, उन्होंने पावरप्ले में बेहद निरंतरता के साथ शुरुआती विकेट लेना सुनिश्चित किया है।

    अर्शदीप सिंह

    भारत की नई खोज हाथ का तेज गेंदबाज हर मौके पर बिना असफलता के प्रदर्शन करता रहा है। वह अपनी इकॉनमी और गेंदबाजी पर डेथ डेथ पर हावी यॉर्कर के लिए जाने जाते थे। उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला में इन सभी शर्तों को साबित किया। प्रत्येक मेगा टूर्नामेंट में, जो उन्होंने जीता है, भारत के पास उनके साथ एक घातक बाएं हाथ का तेज गेंदबाज था। अर्शदीप सिंह का वर्तमान में हॉट फॉर्म में होना भारतीय टीम की पहेली के लिए सबसे स्थिर टीम हासिल करने के लिए आखिरी लापता टुकड़ा खोजने जैसा है।