Denmark Open Preview- ली ज़ी जिया दुनिया के नंबर 1 के साथ प्रशिक्षण लेंगे

    डेनमार्क ओपन, जिसे पहले डेनिश ओपन के नाम से जाना जाता था, डेनमार्क में सालाना आयोजित किया जाता है, और सम्मानित कार्यक्रम 2011 से 2017 तक बीडब्ल्यूएफ सुपर सीरीज प्रीमियर का हिस्सा था।

    ली ज़ी जिया ली ज़ी जिया

    इस साल का टूर्नामेंट 18 अक्टूबर से शुरू होगा और 23 अक्टूबर 2022 को खत्म होगा। मलेशियाई बैडमिंटन खिलाड़ी ली ज़ी जिया के आयोजन की शुरुआत से पहले की तैयारी के बारे में खबरें हैं।

    दुनिया के तीसरे नंबर के खिलाड़ी खेल शुरू होने से पहले डेनिश सितारों विक्टर एक्सेलसन और एंडर्स एंटोनसेन के साथ प्रशिक्षण लेंगे। "मैं एंटोनसेन और एक्सेलसन के संपर्क में रहा हूं," ज़ी जिया ने कहा।

    शनिवार को स्पोर्ट्स एरिना सेंटोसा में अपने मीडिया दिवस के दौरान स्टेडियम एस्ट्रो को बताया गया था, "डेनमार्क ओपन के उनके साथ प्रशिक्षण शुरू होने से एक हफ्ते पहले मैं वहां जाऊंगा।"

    एशियाई चैंपियन फ्रेंच ओपन (25-30 अक्टूबर) सहित आगामी यूरोपीय चरण के लिए अपना स्तर बढ़ाना चाहता है। उनकी योजनाओं में जर्मनी में हायलो ओपन (Hylo Open) और नवंबर में ऑस्ट्रेलिया ओपन (Australia Open) में प्रतिस्पर्धा शामिल है।

    बीडब्लयूएफ वर्ल्ड टूर (BWF World Tour) फ़ाइनल टूर्नामेंट सीरीज़ का समापन करेगा, जो 2022 कैलेंडर का समापन कार्यक्रम है। नवनिर्मित नंबर तीन अपने पिछले तीन कार्यक्रमों- मलेशिया ओपन, विश्व चैंपियनशिप और जापान ओपन में शुरुआती दौर से बाहर होने के बाद खुद को भुनाने के मिशन पर है।

    उन्होंने एक संक्षिप्त ब्रेक लेने के बाद अपने प्रशिक्षण शासन में तीव्रता लाई। मलेशियाई ने साझा किया, "मैंने कुछ समय के लिए हर चीज से दूर होने के लिए एक यात्रा की। मैं तरोताजा होकर वापस आया हूं, और मैं फिर से अच्छा करना शुरू करना चाहता हूं।"

    उतार-चढ़ाव का अनुभव करने के बावजूद, उनका मानना ​​है कि यह प्रक्रिया उन्हें आगे बढ़ाएगी। ली की टीम ने इस सप्ताह की शुरुआत में टीम एलजेडजे एक्स पेरिस प्रोजेक्ट को 2024 में उनकी ओलंपिक यात्रा की प्रस्तावना के रूप में जारी किया।

    गहन प्रशिक्षण के बाद, वह कथित तौर पर बुकिट कियारा में अकादमी बैडमिंटन मलेशिया (ABM) में प्रशिक्षण के लिए लौटेंगे यदि वहां की स्थिति उनकी आवश्यकताओं के अनुकूल हो।

    ली पहले खिलाड़ी हैं जिन्हें कोच इंद्रा विजया, सहायक कोच ल्यू डैरेन, फिजियोथेरेपिस्ट सैंड्रा फील्डर, फिटनेस कोच लिम जो हैंग और दो अलग-अलग साझेदारों की एक पूर्ण टीम द्वारा समर्थित किया गया है।

    "अब तक, हम ठीक कर रहे हैं। यह वास्तव में उनके बारे में नहीं है कि उनके पास क्या है और क्या नहीं," उनकी बहन ज़ी यी ने कहा। "इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि ज़ी जिया को अपनी तैयारी पर ध्यान देने की जरूरत है," उन्होंने जारी रखा।

    ली ज़ी जिया और उनकी टीम डेनमार्क के लिए कब उड़ान भरेगी?

    ज़ी जिया ने घोषणा की है कि वह और उनकी टीम सुपर 750 डेनमार्क ओपन (Denmark Open) से एक सप्ताह पहले डेनमार्क के लिए उड़ान भरेंगे। उनका प्रशिक्षण सत्र मौजूदा ओलंपिक और विश्व चैंपियन विक्टर एक्सेलसन और उनके हमवतन एंडर्स एंटोनसेन के साथ शुरू होगा।

    ज़ी जिया ने 1 नवंबर से 6 नवंबर, 2022 तक हिलो ओपन में प्रतिस्पर्धा करने की संभावना का भी मनोरंजन किया है, इसके बाद 15 नवंबर से 20 नवंबर तक ऑस्ट्रेलिया ओपन में भाग लिया है, जिससे 14-18 दिसंबर उन्हें सीजन-एंडिंग वर्ल्ड टूर फाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए आवश्यक अंक अर्जित होंगे।