सूर्यकुमार यादव ने भारत को न्यूजीलैंड पर 65 रन से जीत दिलाई

    सूर्यकुमार यादव की नाबाद 111 रन की पारी और गेंदबाजों के जबर्दस्त गेंदबाजी प्रदर्शन से टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को दूसरे टी-20 मैच में 65 रन से हरा दिया।

    सूर्यकुमार यादव: प्लेयर ऑफ द मैच सूर्यकुमार यादव: प्लेयर ऑफ द मैच

    अंतिम स्कोर

    IND 191/6 20 ओवर में: सूर्यकुमार यादव - 111*(51), इशान किशन 36(31), दीपक हुड्डा 4/10(2.5)

    NZ 126 18.5 ओवर में ऑल आउट: केन विलियमसन - 61 (52), टिम साउदी 3/34(4)

    विराट कोहली का ट्वीट 

    <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">Numero Uno showing why he&#39;s the best in the world. Didn&#39;t watch it live but I&#39;m sure this was another video game innings by him. 😂 <a href="https://twitter.com/surya_14kumar?ref_src=twsrc%5Etfw">@surya_14kumar</a></p>&mdash; Virat Kohli (@imVkohli) <a href="https://twitter.com/imVkohli/status/1594255637063827456?ref_src=twsrc%5Etfw">November 20, 2022</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script> 

    कैप्टन कॉर्नर

    हार्दिक पांड्या: इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता। सभी ने खेला लेकिन निश्चित रूप से सूर्या की यह एक विशेष पारी थी। हम 170-175 का स्कोर बना लेते।गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया और यह मानसिकता में आक्रामक होने के बारे में था। इसका मतलब हर गेंद पर विकेट लेना नहीं है, लेकिन गेंद के साथ आक्रामक होना जरूरी है। परिस्थितियां बहुत अलग थीं, इसलिए गेंदबाजों को श्रेय जाता है। मैंने काफी गेंदबाजी की है, आगे जाकर मैं गेंदबाजी के और विकल्प देखना चाहता हूं। हमेशा ऐसा नहीं होता कि यह काम करेगा लेकिन मैं चाहता हूं कि और बल्लेबाज गेंद से मदद करें।

    केन विलियमसन: यह हमारा सर्वश्रेष्ठ प्रयास नहीं था। सूर्या की पारी बेहतरीन थी। मैंने अब तक जितनी भी पारियां देखी हैं उनमें से एक बेहतरीन। उनमें से कुछ शॉट, मैंने पहले कभी नहीं देखे।वे शानदार थे, हम आस पास नहीं थे। हमें गेंद से गति नहीं मिली, पर्याप्त विकेट नहीं मिले और बल्ले से भी गति नहीं मिली।यह निराशाजनक था। फिर से, मैं सूर्यकुमार के बारे में कहूंगा, उनकी पारी अंतर थी। यह (चेज़ में) थोड़ा स्विंग हुआ और भारत ने कुछ स्विंग हासिल करने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया। उन कुछ क्षेत्रों को देखना और सुधार करना महत्वपूर्ण है। छोटे हाशिये पर देखने की जरूरत है। कभी-कभी एक विशेष पारी भी हो सकती है, सूर्या दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। मैं उनसे पेशेवर होने की उम्मीद करता हूं, जो कि वे हैं। उन्हें आनंद लेने का अवसर दें। यह एक ऐसा माहौल बनाने के बारे में है जहां वे सभी एक खुशहाल जगह पर हों।

    प्लेयर ऑफ मैच

    सूर्यकुमार यादव: जब मैं बल्लेबाजी करने गया तो योजना स्पष्ट थी। 12वें/13वें ओवर में, हमने गहराई से बल्लेबाजी करने के बारे में सोचा और लगभग 170-175 का स्कोर बराबर स्कोर था। सीक्रेट बारे में है और आपको खुद का आनंद लेने की जरूरत है। यह उस काम के बारे में भी है जो आप अभ्यास सत्र में करते हैं। यहां आकर, पूरा खेल खेलना और सीरीज में 1-0 से पिछड़ना अच्छा लग रहा है।मुझे लगता है कि जो हो रहा था उसके बारे में मैंने बहुत ज्यादा नहीं सोचा। बस गेमप्लान था और इसने अच्छा काम किया। शानदार भीड़।