डगआउट समाचार : तेज़ गेंदें और साझेदारी

    दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच 50वें मैच में सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और मध्यक्रम के हिटर रोवमैन पॉवेल ने कुछ सनसनीखेज पावर हिट का प्रदर्शन किया

    खलील अहमद ने की अच्छी गेंदबाजी खलील अहमद ने की अच्छी गेंदबाजी

    डेविड वॉर्नर और रोवमैन पॉवेल की शानदार पारी

    उनकी वीरतापूर्ण पारी ने दिल्ली कैपिटल्स को सनराइजर्स हैदराबाद पर 21 रन से जीत दिलाने में मदद की। दोनों खिलाड़ी कैपिटल्स की पारी के अंत तक नाबाद रहे क्योंकि उन्होंने 20 ओवरों में कुल 207/3 का विशाल स्कोर पोस्ट किया। डेविड वार्नर ने 58 गेंदों में 92 रन बनाए जबकि रोवमैन पॉवेल ने 35 गेंदों में 67 रन बनाए। अपने अन्य प्रमुख सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की अनुपस्थिति के कारण दिल्ली की शुरुआत खराब रही। उनकी जगह मनदीप सिंह शून्य पर आउट हो गए और जल्द ही मिशेल मार्श को वापस भेज दिया गया। कप्तान ऋषभ पंत ने कुछ तेज रनों का योगदान दिया लेकिन इसे बड़ा बनाने में नाकाम रहे। हालाँकि, डेविड वार्नर और रोवमैन पॉवेल ने इतने बड़े स्कोर को लाने के लिए स्टेडियम को बाउंड्री से भर दिया।

    मैच जीतने के बाद प्लेयर ऑफ द मैच डेविड वार्नर ने कहा, "मुझे लगता है कि जब आप यहां रॉक करते हैं और उस विकेट को देखते हैं, तो यह वास्तव में एक अच्छा विकेट है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप पहले बल्लेबाजी करते हैं या दूसरे, आप जानते हैं कि यह होने वाला है अच्छा और सच्चा बनो। मुझे यहां कुछ सफलता मिली और मुझे पता था कि अगर मैंने अपने स्ट्रोक खेले, तो गैप मारने के बारे में नहीं सोचा, लेकिन बस गेंद को हिट किया और गेंद को देखा, यह आने वाला था, और सौभाग्य से आज ऐसा हुआ। [पर पॉवेल साझेदारी] दूसरे छोर पर रोवी होने के कारण, उसे बाड़ को साफ करने के लिए कुछ गंभीर शक्ति मिली है। यह अद्भुत हड़ताली थी और मुझे खुशी थी कि वह दूसरे छोर पर था। यार, वह उन्हें क्लीन हिट करता है, और जी वे बहुत आगे जाते हैं। [सनराइजर्स खेलने पर] मुझे अतिरिक्त प्रेरणा की आवश्यकता नहीं थी। हम सभी ने देखा है कि अतीत में क्या हुआ था। बोर्ड पर जीत हासिल करना अच्छा था।"

    दिल्ली के लिए खलील अहमद ने की अच्छी गेंदबाजी

    दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज खलील अहमद ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में अपने टी20 क्रिकेट करियर में 100 विकेट का मील का पत्थर हासिल किया। उन्होंने सेट बल्लेबाज एडेन मार्कराम को आउट करके अपनी टीम को महत्वपूर्ण सफलता दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उनसे पहले उन्होंने अपने पहले ही ओवर में सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा को आउट किया। उन्होंने अपने चार ओवर के स्पैल में 7.50 की इकॉनमी के साथ 30 रन देकर तीन विकेट लिए। 10 मैचों में से, युवा गेंदबाज को सात गेम खेलने हैं और उसने 14 विकेट लिए हैं।

    उनके साथी साथी एनरिक नॉर्टजे ने कहा, "[खलील अहमद] वह इस पूरे टूर्नामेंट में वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। हर कोई अच्छी गेंदबाजी कर रहा है। कुछ चरणों में, आप हिट होने जा रहे हैं। जब आपके पास एक छोटा पक्ष होता है, तो इसे सुरक्षित रखना मुश्किल होता है। पूरे समय शॉर्ट साइड और कभी-कभी यह थोड़ा अनुमान लगाने योग्य हो जाता है। लेकिन मुझे लगता है कि लड़कों ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की, खासकर अंत में भी, दबाव में और हर कोई शांत और शांत रहा, इसलिए यह देखना अच्छा था।"

    उमरान मलिक ने 157 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से अपना रिकॉर्ड तोड़ा

    उमरान मलिक गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपनी गति से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे थे। वह जिस तकनीक और गति से चल रहा है, उससे वह काफी प्रभावशाली है। कैपिटल्स की पारी के अंतिम ओवर में, वह आग की सांस ले रहा था क्योंकि उसने 157 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी और सभी को निडर कर दिया। इसके अलावा इसी ओवर की तीन अन्य गेंदें 150 किमी प्रति घंटे के पार चली गईं। हालांकि उनके पास एक महंगा जादू था, लेकिन उनकी गति ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। यह इस सीजन की सबसे तेज और आईपीएल इतिहास की दूसरी सबसे तेज डिलीवरी है। उन्होंने आईपीएल 2022 में लगातार दसवीं बार मैच की सबसे तेज गेंद का पुरस्कार जीता है।

    इरफान पठान ने ट्वीट किया, "160 भी होगा और वह भी बेहतर हो जाएगा। #धैर्य #UmranMalik"