डेविड वार्नर और रोवमैन पॉवेल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स को जीत दिलाने में मदद की

    वार्नर ने 58 गेंदों में नाबाद 92 रनों की पारी खेलकर गुरुवार को अपनी टीम को 21 रनों की आसान जीत दिलाई।

    डेविड वॉर्नर ने हैदराबाद के गेंदबाजों की धुनाई की डेविड वॉर्नर ने हैदराबाद के गेंदबाजों की धुनाई की

    डेविड वॉर्नर ने सीज़न का अपना सर्वोच्च स्कोर बनाया और बाद में रोवमैन पॉवेल ने उनके साथ जुड़कर 200 रनों के निशान से दिल्ली कैपिटल्स को सत्ता में लाने के लिए एक विस्फोटक पारी खेली। गेंदबाजी विभाग में, खलील अहमद और शार्दुल ठाकुर ने क्रमशः तीन और दो विकेट लिए, सनराइजर्स हैदराबाद को 186/8 पर रोक दिया।

    डेविड वार्नर और रोवमैन पॉवेल ने सनराइजर्स हैदराबाद के माध्यम से धावा बोला

    सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर दिल्ली कैपिटल्स को पहले बल्लेबाजी के लिए भेजा। वार्नर और मंदीप सिंह ने अपनी तरफ से बल्लेबाजी की शुरुआत की।

    हालांकि पहले ओवर की पांचवीं गेंद पर भुवनेश्वर कुमार ने मंदीप सिंह को आउट कर दिया। इस बीच, डेविड वार्नर ने शुरू से ही आग और चिमटे से भरी रात में आतिशबाजी के पूरे संकेत दिखाए।

    ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने चौथे ओवर में 21 रन बनाए, जिसने बाद में दिल्ली कैपिटल्स को 50/2 पर पावर प्ले ओवरों को समाप्त करने में मदद की, जिसमें वार्नर ने अकेले 31 रन बनाए।

    5वें ओवर में सीन एबॉट ने मिशेल मार्श को आउट किया।

    कप्तान ऋषभ पंत क्रीज पर आए और वार्नर के साथ अच्छी साझेदारी की। हालांकि, वह जल्दी और धमाकेदार तरीके से आउट हो गए। पंत ने 9वें ओवर में श्रेयस गोपाल के खिलाफ लगातार तीन छक्के और एक चौका लगाया, लेकिन आखिरी गेंद पर चूक कर 16 गेंदों पर 26 रन बनाकर अपनी पारी समाप्त की।

    यह तब रात की साझेदारी का समय था जब पावर-हिटर रोवमैन पॉवेल दूसरे छोर पर डेविड वार्नर के साथ शामिल हुए।

    जैसा कि वार्नर ने अपना आक्रमण जारी रखा, पॉवेल (35 गेंदों में 67 रन) ने भी अपना कौशल दिखाया क्योंकि उन्होंने पहले दस ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 91 रन बनाए।

    वार्नर विशेष रूप से उमरान मलिक के प्रति दयालु थे और उन्होंने अपनी सबसे तेज गेंद (154.8 किमी / घंटा) को चौका लगाकर अपना अर्धशतक पूरा किया। यह आईपीएल के इतिहास में तीसरी सबसे तेज गेंद थी, लेकिन डेविड वॉर्नर पर इसका कोई असर नहीं पड़ा।

    पॉवेल को 18 रन पर मौका दिया गया जब उन्हें कप्तान केन विलियमसन ने आउट किया। इसके बाद पॉवेल ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने सत्रहवें में एबट को लगातार दो छक्के लगाकर 18 रन बटोरे और फिर अंतिम ओवर में उमरान मलिक के साथ चार चौके और एक छक्का लगाकर दिल्ली कैपिटल्स के कुल 207 रन बनाए।

    निकोलस पूरन की वीरता के बाद भी भयानक शुरुआत से सनराइजर्स हैदराबाद को हुआ मैच

    सलामी बल्लेबाजों को सस्ते में गंवाने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत काफी खराब रही। अभिषेक शर्मा 6 गेंदों पर 7 रन बनाकर और केन विलियमसन 11 गेंदों पर 4 रन बनाकर आउट हुए।

    राहुल त्रिपाठी और एडेन मार्कराम ने एक साथ साझेदारी करने की कोशिश की लेकिन सातवें ओवर में त्रिपाठी को हटा दिया गया।

    निकोलस पूरन इसके बाद एडेन मार्कराम के साथ क्रीज में शामिल हुए और सनराइजर्स हैदराबाद को विवाद में रखने के लिए 5.5 ओवर में 60 रन जोड़े। जबकि 13 वें ओवर में मार्कराम के आउट होने के बाद पूरन ने अपना आक्रमण जारी रखा, पूछने की दर में वृद्धि जारी रही।

    अंतिम पांच ओवरों में सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 74 रन चाहिए थे, लेकिन दो बार आउट हुए पूरन के आउट होने के बाद सब कुछ खत्म हो गया.

    सनराइजर्स हैदराबाद को बीस ओवरों में 186/8 पर सीमित कर दिया गया क्योंकि उन्होंने अपनी लगातार तीसरी हार को पूरा किया।

    दस मैचों में दस अंकों के साथ दिल्ली कैपिटल्स दो पायदान ऊपर पांचवें स्थान पर पहुंच गई, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद लगातार तीसरी हार के बाद छठे स्थान पर खिसक गई।

    अभी। सनराइजर्स हैदराबाद 8 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से खेलेगी। वहीं, दिल्ली कैपिटल्स का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा।