India VS New Zealand: दूसरा टी20 मैच की प्रिडिक्शन, टीम स्क्वॉड और टिप्स

    न्यूजीलैंड और भारत के बीच दूसरा IT20 मैच रविवार शाम बे ओवल, माउंट माउंगानुई में शुरू होगा।

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी क्रिकेट मैचों को फॉलो करें

    दूसरा टी20: भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरा टी20: भारत बनाम न्यूजीलैंड

    न्यूजीलैंड ने इस स्थल पर केवल दो IT20 मैच हारे हैं, उनकी आखिरी हार फरवरी 2020 में भारत के खिलाफ आई थी। न्यूजीलैंड के पास बे ओवल में एक मजबूत रिकॉर्ड है और इस मैच में भारतीय टीम को हराने के लिए आश्वस्त होगा।

    भारतीय टीम न्यूजीलैंड टीम से छोटी है, लेकिन खिलाड़ियों के पास अंतरराष्ट्रीय और IPL मैचों का काफी अनुभव है। हम अनुमान लगा सकते हैं कि न्यूजीलैंड के लिए बल्ले और गेंद दोनों से भारत पर हावी होना मुश्किल होगा।

    देखने के लिए भारत के खिलाड़ी

    1. सूर्यकुमार यादव- वह इस वर्ष IT20 में अग्रणी रन स्कोरर रहे हैं, और वह 2022 में इस प्रारूप में 1000 से अधिक रन बनाने वाले एकमात्र खिलाड़ी हैं। उनके रन दुनिया भर से आए हैं, और वह न्यूजीलैंड में भी अपनी शैली नहीं बदलेंगे।

    2. अर्शदीप सिंह- बाएं हाथ के तेज गेंदबाज, अपने करियर में पहली बार न्यूजीलैंड से खेलेंगे। मौसम की स्थिति उनकी स्विंग गेंदबाजी शैली के लिए आदर्श होगी।

    न्यूजीलैंड के खिलाड़ी देखने के लिए

    1. ग्लेन फिलिप्स- दाएं हाथ के 25 वर्षीय, ने टी 20 विश्व कप में दो शतकों में से एक को मारा। वह इस प्रारूप में दो बार 100 पार कर चुके हैं और इस संघर्ष में भारत के लिए एक महत्वपूर्ण विकेट होंगे।

    2. लॉकी फर्ग्यूसन- ट्रेंट बोल्ट के आउट होने के साथ, दाएं हाथ के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन आईटी 20 में न्यूजीलैंड के प्रमुख स्ट्राइक गेंदबाज की भूमिका निभाने की कोशिश करेंगे। उसके पास किसी भी सतह पर किसी भी बल्लेबाज को परेशान करने की गति है, इसलिए वह आगामी श्रृंखला में देखने के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी होगा।

    मैच की प्रिडिक्शन

    न्यूजीलैंड के आज का मैच जीतने की भविष्यवाणी की जा रही है क्योंकि घरेलू टीम के पास इस स्थल पर अधिक अनुभव है।

    टॉप पसंदीदा खिलाडी

    सूर्यकुमार यादव
    अर्शदीप सिंह
    ग्लेन फिलिप्स
    लॉकी फर्ग्यूसन

    पिच रिपोर्ट

    बे ओवल पिच एक सपाट डेक है जो रन बनाने के लिए अच्छा है। दोनों तरफ की छोटी बाउंड्री बल्लेबाजों के लिए फायदेमंद होगी। 170 औसत स्कोर है।

    टीम स्क्वॉड

    भारत (अनुमानित) - ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), वाशिंगटन सुंदर, दीपक हुड्डा, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह और भुवनेश्वर कुमार।

    न्यूजीलैंड (अनुमानित) - डेवोन कॉनवे (विकेटकीपर), फिन एलन, केन विलियमसन, ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिशेल, जेम्स नीशम, मिच सेंटनर, टिम साउथी, ईश सोढ़ी, लॉकी फर्ग्यूसन और एडम मिल्ने।